उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में तीन महिलाओं पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है. घटना गुरुवार को हुई. खबर के मुताबिक जिले के एक गांव में कोल्हू पर पानी पीने आई महिला के साथ आरोपित ने कथित रूप से बलात्कार करने का प्रयास किया. जब वह इसमें कामयाब नहीं हुआ तो उसने पीड़िता समेत उसकी चीख सुन कर कोल्हू पर पहुंचीं दो अन्य महिलाओं पर भी तेजाब फेंक दिया.

पीटीआई की खबर के मुताबिक नबाबगंज के पुलिस निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि गुरुवार को एक महिला दो बच्चों के साथ लकड़ी बीनने के लिए गांव से बाहर गई थी. शाम को वह पानी पीने गांव के एक कोल्हू पर चली गई. वहां कोल्हू चलाने वाले दीपक ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. अधिकारी के मुताबिक उसने पीड़िता के कपड़े फाड़ दिए. जब महिला ने चीखना शुरू किया तो उसकी आवाज सुनकर दो अन्य महिलाएं वहां पहुंची. यह देख दीपक ने तीनों महिलाओं को तेजाब से झुलसा दिया. तीनों महिलाएं एक ही परिवार की बताई जा रही हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों महिलाओं को जख्मी हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की जांच की जा रही है.