पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू एक नए विवाद में फंसते दिख रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनकी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे खालिस्तान समर्थक गोपाल चावला के साथ दिख रहे हैं. खबर के मुताबिक गोपाल चावला ने अपने फेसबुक पेज पर यह तस्वीर पोस्ट की है. नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा गोपाल चावला भी पाकिस्तान में करतारपुर साहिब कॉरिडोर की नींव रखे जाने के कार्यक्रम में पहुंचा था जिसे लेकर पहले से विवाद छिड़ा हुआ है. अब नवजोत सिंह सिद्धू के साथ उसकी तस्वीर सामने आने पर यह विवाद और बढ़ सकता है.

गोपाल चावला की फेसबुक टाइमलाइन पर यह तस्वीर देखी जा सकती है. इसके कैप्शन में उसने नवजोत सिद्धू के लिए ‘पाजी’ (बड़ा भाई) भी कहा है. बाद में चावला ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसके कैप्शन में उसने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ लिखा. बता दें कि करतारपुर साहिब कॉरिडोर के कार्यक्रम में गोपाल चावला पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान और वहां के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के साथ भी दिखा था.

हालांकि, चावला की मौजूदगी को लेकर किए गए सवालों पर पाकिस्तान ने सफाई दी है. उसने कहा है कि गोपाल पाकिस्तान सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (पीएसजीपीसी) के एक वरिष्ठ नेता हैं और उन्हें सिख समुदाय से संबंधित सभी कार्यक्रमों के लिए आमंत्रित किया जाता है. बता दें कि भारत खालिस्तान अलगाववादी नेता गोपाल चावला को आतंकी मानता है. उस पर पंजाब में लोगों को उकसाने और हिंसा फैलाने के आरोप हैं.