भाजपा मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को पुणे लोक सभा सीट से चुनाव लड़वा सकती है. आज सोशल मीडिया पर यह खबर कई लोगों की प्रतिक्रियाओं का हिस्सा बनी है. वहीं इसके चलते माधुरी दीक्षित ट्विटर के ट्रेंडिंग टॉपिक में भी शामिल हुई हैं. इस खबर के चलते यहां कई लोगों ने राजनीति में सेलिब्रिटीज़ के आने पर सवाल उठाए हैं. दिब्येंदु दास का ट्वीट है, ‘माधुरी एक और डमी कैंडिडेट हैं, जो हर जरूरी बहस पर चुप्पी साधे रखेंगी और जनता के पैसे पर ऐश करेंगी. यह बात वर्तमान के कुछ ऐसे ही सांसदों से समझी जा सकती है.’

सोशल मीडिया में इस खबर के हवाले से भाजपा को भी घेरने की कोशिश की गई है. वहीं बीते जून में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने से मुलाकात की थी. सोशल मीडिया पर आज उस मुलाकात की तस्वीर कई लोगों ने शेयर की है और इस पर बड़ी ही मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं. दानिश खान का ट्वीट है, ‘चुनाव के लिए माधुरी दीक्षित का नारा क्या होगा? जय श्रीराम... नेने!’

सोशल मीडिया में इस खबर पर आई कुछ और प्रतिक्रियाएं :

ईथ्री क्यूब | @T2SUF

अभिनय और राजनीति, दोनों में जनता को बेवकूफ बनाया जाता है. हालांकि एक बढ़िया अभिनेता आपको सोचने पर मजबूर करता है, लेकिन एक बढ़िया राजनेता चाहता है कि आप कभी न सोचें.

सायंतन घोष | @sayantansunnyg

भाजपा माधुरी दीक्षित को पुणे से चुनाव लड़वा सकती है. इस समय हम जो अनुभव कर रहे हैं, डॉ नेने की इस तस्वीर से समझा जा सकता है.

ऑक्सीमोरॉन |‏ @oxymarooned

भाजपा गौतम गंभीर को दिल्ली से, माधुरी दीक्षित को पुणे से, मोहन लाल को तिरुवनंतपुरम से चुनाव लड़वाएगी... बहुत बढ़िया. 539 उम्मीदवार और ढूढ़िए ताकि हम आपको आधिकारिक तौर पर पेज 3 पार्टी कह सकें.

सक्षम शर्मा | @mrsakshamsharma

माधुरी दीक्षित भाजपा की टिकट पर 2019 का लोक सभा चुनाव लड़ सकती हैं. भाजपा पहले ही हिंदुत्व के मुद्दे को भड़का रही है और अब इसमें ‘तेज़ाब’ भी मिलाएगी!

हिसामुद्दीन खान | @hisamuddink51

भाजपा 2019 के लोक सभा चुनाव में पुणे से माधुरी दीक्षित को चुनाव लड़वा सकती है. इस पार्टी की समस्या ये है कि अब इसके पास असली उम्मीदवार नहीं है, और जाहिर है कि पहले की तरह रिटायर्ड फिल्मी सितारों को मैदान में उतार रही है.