भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल और बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप शादी के बंधन में बंध गए हैं. इसके साथ ही साइना नेहवाल ने ‘बेस्ट मैच ऑफ माई लाइफ’ यानी मेरे जीवन का सर्वश्रेष्ठ मैच का संदेश लिखते हुए ने शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं.

खबरों के मुताबिक शुक्रवार को हैदराबाद में दोनों परिवारों के साथ चुनिंदा मेहमानों की मौजूदगी में यह शादी पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई. इससे पहले अक्टूबर में दिए एक साक्षात्कार में साइना नेहवाल ने 16 दिसंबर को कश्यप के साथ शादी करने की घोषणा की थी. तब ऐसा माना जा रहा था कि ये दोनों सेलिब्रिटी खिलाड़ी भव्यता से इसका आयोजन करेंगे. हालांकि बताई गई तारीख से दो दिन पहले ही सादे तरीके से साइना नेहवाल और पी कश्यप ने सात फेरे ले लिए.

दिलचस्प बात यह है कि साइना नेहवाल और पी कश्यप दोनों ने ही बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद से इस खेल की बारी​कियां सीखी हैं. उनसे कोचिंग लेने के दौरान ही साल 2007 से इन दोनों खिलाड़ियों की आपसी नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थीं. बताया जाता है कि तब दोनों ने शादी के बंधन में बंधने के बजाय पहले अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया था.

बैडमिंटन के खेल में पी कश्यप की उपलब्धियों को देखें तो वे विश्व रैंकिंग में छठवें स्थान तक पहुंचे हैं. उधर, साइना नेहवाल अनेक चर्चित प्रतियोगिताओं के अलावा कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण, ओलंपिक खेलों में कांस्य और विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक हासिल कर चुकी हैं.