राजधानी दिल्ली में नए साल के जश्न के दौरान एक बच्चे की मौत की खबर है. पुलिस के मुताबिक दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में नववर्ष की पूर्वसंध्या पर आयोजित समारोह में गोली लगने से एक आठ वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई. उसने अस्पताल के अधिकारियों से मिली जानकारी के आधार पर बताया कि हादसा रात करीब 11 बजे हुआ.

पीटीआई के मुताबिक एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच में पता चला है कि बच्चे को गोली नए साल के जश्न के दौरान लगी थी. अधिकारी ने कहा, ‘चश्मदीदों ने बताया कि उन्होंने पटाखों की आवाज सुनी. बाद में बच्चा बेहोश गिरा मिला.’ उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि बच्चे की मौत पहले ही हो चुकी थी. अधिकारी ने कहा कि बच्चे की मौत गोली लगने से होने की आशंका है, लेकिन सही वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चलेगी. उन्होंने बताया कि मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है.

इस बीच, एक अन्य घटना में पूर्वोत्तर दिल्ली के वेलकम इलाके में भी नववर्ष की पूर्वसंध्या मे समारोह के दौरान 12 वर्षीय एक लड़के को गोली लग गई. इसे लेकर अधिकारी ने बताया कि नजदीक के एक अस्पताल में लड़के का इलाज जारी है जो अब खतरे से बाहर है. अधिकारी के मुताबिक जांच में पता चला कि पीड़ित सहित कुछ लोगों का एक समूह छत पर नववर्ष के स्वागत का जश्न मना रहा था, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने उस पर गोली चला दी.