भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने बुधवार को बीसीसीआई के कारण बताओ नोटिस का जवाब देते हुए कहा है कि वे एक टीवी शो के दौरान महिलाओं के खिलाफ की गई अपनी टिप्पणी के लिये विनम्रतापूर्वक माफी मांगते हैं. हार्दिक पंड्या ने हाल ही में एक टीवी शो पर महिलाओं के बारे में कुछ ऐसी टिप्पणियां की थीं, जिन्हेंं सेक्सिस्ट और स्त्री विरोधी माना गया था. इसके बाद बीसीसीआई ने पंड्या को नोटिस जारी किया था.

पीटीआई के मुताबिक बीसीसीआई को भेजे जवाब में पंड्या ने कहा है, ‘मैंने एक चैट शो पर शिरकत की जिसमें मैंने यह महसूस किये बिना कुछ बयान दिये कि इन्हें अपमानजनक करार दिया जायेगा और इससे दर्शकों की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी. इसके लिये मैं विन्रमतापूर्वक माफी मांगता हूं.’ पंड्या ने आगे कहा है, ‘मैं आपको आश्वस्त करना चाहूंगा कि मेरा इरादा किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह से आहत करने या समाज के किसी भी वर्ग को खराब तरीके से पेश करने का नहीं था.’ इसके साथ पंड्या ने अपने जवाब में कहा है, ‘मैं बीसीसीआई का बहुत सम्मान करता हूं और इस तरह की घटना भविष्य में दोबारा नहीं हो, इसके लिये पूरे विवेक का इस्तेमाल करूंगा.’

हाल ही में पंड्या और केएल राहुल ने करण जौहर के टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में हिस्सा लिया था. यहां पर पंड्या ने महिलाओं और उनके साथ रिश्तों के बारे में जवाब देते हुए कुछ ऐसा कहा था, जिसको लेकर उनकी आलोचना हो रही थी. वहीं इस दौरान केएल राहुल इस तरह के सवालों पर काफी संयमित दिखे थे.