प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को नई दिल्ली में बॉलीवुड के युवा कलाकारों के अलावा फिल्म निर्देशकों के साथ मुलाकात की. खबरों के मुताबिक यह मुलाकात फिल्म निर्माता करण जौहर और महावीर जैन ने आयोजित करवाई थी. इस मुलाकात में प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड के युवा कलाकारों से राष्ट्र निर्माण में उनके योगदान और सहभागिता को लेकर बातचीत की है.

प्रधानमंत्री से मुलाकात करने वाले कलाकारों में अभिनेता रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, राजकुमार राव, विकी कौशल, वरुण धवन, आयुष्मान खुराना और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा आलिया भट्ट व भूमि पेडनेकर जैसी अभिनेत्रियां भी शामिल रहीं. इसके अलावा अश्विनी अय्यर तिवारी, रोहित शेट्टी, एकता कपूर, करण जौहर जैसे फिल्म निर्माता व निर्देशक भी इस दल का हिस्सा बने.

इससे पहले बीते साल दिसंबर में भी नरेंद्र मोदी ने रितेश सिधवाणी, करण जौहर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, राकेश रौशन, रॉनी स्क्रूवाला जैसे फिल्म निर्माताओं के साथ अभिनेता अजय देवगन व अक्षय कुमार के साथ मुलाकात की थी. उस मुलाकात में बॉलीवुड की इन चर्चित हस्तियों ने प्रधानमंत्री के साथ फिल्म उद्योग की कई समस्याओं को साझा किया था.

उसी मुलाकात के बाद सरकार ने सिनेमाघरों की टिकटों पर लगने वाले टैक्स में राहत की घोषणा भी की थी. हालांकि उस दौरान फिल्म जगत के प्रतिनिधिमंडल में किसी महिला के शामिल न होने पर सवाल उठाए जा रहे थे.