पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) नेता जगत सिंह अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. राजस्थान में रामगढ़ विधानसभा सीट से बसपा के प्रत्याशी जगत सिंह ने कहा कि वे पत्थर का जवाब एके-47 से देते हैं. बसपा नेता यहीं नहीं रुके. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का नाम लेते हुए कहा कि वे सबको पेटी पैक कर वापस भेज देंगे. उनका यह बयान सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. उनके भाषण का वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर शेयर किया है.

बता दें कि रामगढ़ विधानसभा सीट पर बसपा प्रत्याशी के निधन के कारण चुनाव रद्द कर दिया गया था. इस सीट पर अब 28 जनवरी को मतदान होना है. चुनाव में प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए ही जगत सिंह ने यह विवादित बयान दिया. इस वीडियो में वे कह रहे हैं, ‘अभी जुगरावर में इतना बड़ा झगड़ा हो गया, कहां थी भारतीय जनता पार्टी उस दिन, हमारे 200 लड़के बंद होने वाले थे. कौन था उनको बचाने के लिए? कौन था उनकी पीड़ा को सुनने के लिए? कोई नहीं था… मैं था मैं पहुंचा. मैं पीछे नहीं हटूंगा भाइयो. गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने में लगेगी और पत्थर का जवाब एके 47 से देता हूं मैं… तो आ जाओ अशोक जी, आ जाओ मोदी जी और आ जाओ वसुंधरा जी, सब को पेटी पैक करके भेजूंगा.’

गौरतलब है कि जगत सिंह पिछली बार भाजपा सरकार में विधायक थे. उन्हें इस बार पार्टी ने टिकट नहीं दिया था. दस साल रामगढ़ के विधायक रह चुके जगत सिंह इस बार बसपा के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं.