टीवी शो में महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी करने पर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के टीम से निलंबन के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. विराट कोहली का सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक लड़की के बारे में कहते नजर आ रहे हैं कि वह बदसूरत थी.

विराट कोहली का यह वीडियो काफी पुराना है. इसे उनके करियर की शुरुआत का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक बातचीत में वीजे अनुष्का दांडेकर विराट कोहली से उनकी सबसे जल्दी खत्म होने वाली डेट के बारे में पूछती हैं. इस पर कोहली जवाब देते हैं कि वे एक ब्लाइंड डेट पर गए थे और वह पांच मिनट में ही पूरी हो गई. अनुष्का इस पर पूछती हैं कि क्यों? इस पर कोहली जवाब देते हैं- क्योंकि वो लड़की बदसूरत थी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद कोहली को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

‘काफी विद करण’ में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के महिलाओं के बारे में अपमानजनक बातें करने पर विराट कोहली ने कहा था कि वे और टीम उनका समर्थन नहीं करते हैं. लेकिनसोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के बाद विराट कोहली भी विवाद में घिरते नजर आ रहे हैं.