बागी तेवर अपनाए भारतीय जनता पार्टी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा को तेजप्रताप यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में शामिल होने का न्योता दिया है. समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं समय-समय पर शत्रुघ्न सिन्हा से बातचीत करता हूं. मैं उनके घर मुंबई भी गया था. मैं उन्हें आज भी राष्ट्रीय जनता दल में शामिल होने का न्योता दे रहा हूं. वे हमारे जनता दरबार में शामिल हो सकते हैं.’ इससे एक दिन पहले ही शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि अगर भाजपा उनसे इस्तीफा मांगती है तो वे पार्टी छोड़ने को तैयार हैं. वे पटना साहिब से लोकसभा सांसद हैं

पिछले साल अपने तलाक की घोषणा के बाद तेजप्रताप यादव एक बार फिर सक्रिय राजनीति में लौट आए हैं. वे पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं. तेजप्रताप उन्हें संबोधित करने के साथ-साथ जनता दरबार में लोगों की समस्याएं भी सुनते हैं.

उधर, शत्रुघ्न सिन्हा बीते कई दिनों से अपनी ही पार्टी के नेताओं पर तीखे हमले कर रहे हैं. पिछले सप्ताह वे ममता बनर्जी की पहल पर आयोजित विपक्षी दलों की रैली में भी शामिल हुए थे. इस रैली में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया था. इसी रैली में शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को अपना दोस्त बताते हुए तेजस्वी यादव और ममता बनर्जी की प्रशंसा की थी.