सरकारी एयरलाइन एयर इंडिया की एक उड़ान के दौरान एक यात्री के भोजन में कॉकरोच निकल आया. घटना दो दिन पहले भोपाल से मुंबई जा रहे एयर इंडिया के एक विमान में हुई. इस घटना को लेकर अब सरकारी एयरलाइन ने यात्री से माफी मांगी है.

पीटीआई के मुताबिक एयर इंडिया ने कहा है कि उसने इस मामले में आतंरिक रूप से सुधारात्मक कार्रवाई शुरू कर दी है. एयरलाइन ने एक ट्वीट में कहा, ‘हम इस घटना के लिए अपने यात्री से माफी मांगते हैं, क्योंकि उन्हें भोपाल-मुंबई उड़ान के दौरान परोसे गए भोजन को लेकर खराब अनुभव का सामना करना पड़ा.’

गौरतलब है कि भोपाल से मुंबई की यात्रा कर रहे रोहित राज सिंह चौहान नाम के एक यात्री ने शनिवार को ट्वीट किया था कि उन्हें खाने में एयरलाइन ने जो इडली-सांभर परोसा, उसमें कॉकरोच था. उन्होंने इसकी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें कॉकरोच दिख रहा था.