कांग्रेस पार्टी की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी ट्विटर पर आ गई हैं. उन्होंने @priyankagandhi ट्विटर हैंडल से ट्विटर अकाउंट शुरू किया है. हालांकि अभी तक उन्होंने इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कोई ट्वीट नहीं किया है, लेकिन अकाउंट शुरू करते ही उनके ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लोकसभा चुनावों के लिए उत्तर प्रदेश की कमान सौंपे जाने के बाद आज प्रियंका गांधी लखनऊ में एक रोड शो करने जा रही हैं. कहा जा रहा है कि इस दौरान भारी भीड़ उमड़ सकती है. रिपोर्टों के मुताबिक इस रोड शो में कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव के साथ अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहेंगे.

प्रियंका गांधी को लेकर इस समय राजनीतिक अटकलबाजी जोर पर है. कहा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के सवर्ण मतदाताओं को कांग्रेस की ओर खींचने के लिए उन्हें 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जा सकता है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले आई रिपोर्टों के मुताबिक राहुल गांधी ने प्रियंका से कहा है कि वे 2022 के लिए तैयारी करें.