उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कुछ पोस्टर लगाए गए हैं. ख़बरों के मुताबिक इनमें समाजवादी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को ‘धन्यवाद’ दिया गया है क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ की थी.

बताया जाता है कि लखनऊ के हज़रतगंज इलाके में ख़ास तौर पर पोस्टर लगे हैं. इसमें लिखा है, ‘मुलायम सिंह जी का धन्यवाद, आपने लोक सभा में 125 करोड़ देशवासियों के मन की बात कही.’ ग़ौरतलब है कि मौज़ूदा लोक सभा की आख़िरी बैठक में बुधवार को मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ की थी. साथ ही कहा था कि वे चाहते हैं, नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनें. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने आभार भाषण में मुलायम सिंह को विशेष धन्यवाद दिया था.

वैसे मुलायम सिंह का यह बयान भी कम दिलचस्प नहीं है. क्योंकि उनके पुत्र, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मौज़ूदा प्रमुख अखिलेश यादव ने नरेंद्र मोदी को उत्तर प्रदेश में शिक़स्त देने के लिए ही अपनी प्रबल प्रतिद्वंद्वी बहुजन समाज पार्टी की मायावती से हाथ मिलाया है. ये दोनों पार्टियां उत्तर प्रदेश में यह लोक सभा चुनाव मिलकर लड़ रही हैं.