बीते शनिवार को एयर इंडिया के यात्रियों को उस वक्त परेशानियों का सामना करना पड़ा जब एक उड़ान के दौरान विमान के टॉयलेट का पानी उसके केबिन एरिया में घुस गया. बताया जा रहा है कि बदबूदार पानी की वजह से उस दौरान कई यात्रियों के लिए अपनी सीटों बैठे रहना दूभर हो गया था. तब विमान में उड़ान दल के सदस्यों ने असुविधा को देखते हुए कुछ यात्रियों की सीटों को बदला. साथ ही परफ्यूम के छिड़काव के साथ उन्होंने गंदे पानी को कागज और कंबलों की मदद से ढंक दिया.

द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक यह समस्या एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई 112 में हुई थी. यह उड़ान लंदन के हीथ्रो हवाईअड्डे से नई दिल्ली के लिए रवाना हुई थी. उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद विमान की इकॉनमी क्लास के केबिन स्पेस में गंदा पानी घुसना शुरू हो गया था.

इधर, इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा है कि विमानन कपंनी ने इस मामले की पूरी जांच कराई है. जांच में पाया गया कि इकॉनमी क्लास के टॉयलेट की नाली में एक तौलिया फंसा हुआ था. उसकी वजह से ही यह परेशानी हुई थी. एयर इंडिया के एक अन्य अधिकारी के मुताबिक यात्रियों को टॉयलेट में तौलिये वगैरह न फेंकने संबंधी चेतावनी दी जाती है, फिर भी ऐसा हुआ जिसकी वजह से दूसरे यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी.