भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लग रहा है कि वह पुलवामा आतंकी हमले और भारतीय वायु सेना द्वारा अंजाम दिए गए बालाकोट हवाई हमले का राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रही है. अब पार्टी के वरिष्ठ नेता बीएस येद्दियुरप्पा ने ऐसा बयान दिया है जो विपक्षी दलों को सत्तारूढ़ दल पर निशाना साधने का एक और मौका दे सकता है.

खबर के मुताबिक येद्दियुरप्पा ने कहा है कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी कैंप पर हवाई हमले की कार्रवाई से उनकी पार्टी को चुनावी फायदा होगा. येद्दियुरप्पा के मुताबिक भारतीय वायु सेना की इस ‘गैर-सैन्य’ कार्रवाई से आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा को कर्नाटक की 28 में 22 संसदीय सीटें जीतने में मदद मिलेगी.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक बुधवार को वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा, ‘हर दिन के साथ (चुनावी) माहौल भाजपा के पक्ष में होता जा रहा है. कल (मंगलवार) पाकिस्तान में घुस कर आतंकी ठिकानों पर की गई कार्रवाई के परिणामस्वरूप देश में (नरेंद्र) मोदी के पक्ष में लहर शुरू हो गई है. इसके परिणाम लोकसभा चुनाव में देखने को मिल सकते हैं.’ इसके बाद येद्दियुरप्पा ने कहा, ‘इससे युवाओं में जोश भर गया है. यह सब हमें 22 लोकसभा सीटें जीतने में मदद करेगा.’