तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कहा कि उन्होंने कभी भी ऐसा ‘तुच्छ ‘प्रधानमंत्री नहीं देखा. केसीआर ने नरेंद्र मोदी द्वारा उन पर की गई टिप्पणी पर पलटवार करते हुए यह बात कही. पीटीआई के मुताबिक राव ने मोदी पर धार्मिक आधार पर लोगों को बांटने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने चुनाव के समय में पाकिस्तान, हिंदू और राम मंदिर जैसे मुद्दे उठाए.

गौरतलब है कि पिछले महीने प्रधानमंत्री मोदी ने महबूबनगर में हुई एक रैली में केसीआर के ज्योतिष में विश्वास करने को लेकर उन पर निशाना साधा था. इसके बाद रविवार को निर्मल कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राव ने कहा, ‘प्रधानमंत्री होते हुए उन्हें नीति संबंधी मामलों पर बात करनी चाहिए और निजी टिप्पणियां नहीं करनी चाहिए.’

उधर, कांग्रेस के नरेंद्र मोदी और केसीआर दोनों पर हमला बोला है. पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने मोदी को ‘बड़ा तानाशाह’ और केसीआर को ‘छोटा तानाशाह’ बताया. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि जो भी इन दोनों नेताओं की आलोचना करता है उसके पीछे सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग को लगा दिया जाता है.