मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर अनुचित व्यवहार के लिए जुर्माना लगाया गया है. कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान आउट होने के बाद रोहित शर्मा ने निराशा में विकेटों पर बल्ला मार दिया था. इसे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए उन पर मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है.

पीटीआई की खबर के मुताबिक आईपीएल की तरफ से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि ‘रोहित ने आईपीएल आचार संहिता के लेवल एक दोष 2.2 को स्वीकार लिया है और उन्हें जुर्माना मंजूर है.’ गौरतलब है कि रविवार को खेले गए इस मैच को मुंबई इंडियंस ने 34 रन से गंवा दिया था. वहीं, केकेआर ने यह मैच जीत कर लगातार छह मैच हारने का सिलसिला तोड़ा था.

आईपीएल के 12वें सीजन के इस 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 232 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था. इसका पीछे करने उतरी मुंबई की टीम पूरे 20 ओवर खेलकर 198 रन ही बना सकी. इस पारी में कप्तान रोहित शर्मा तीसरे ओवर में हैरी गर्नी की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए थे. हालांकि रोहित अंपायर के फैसले से सहमत नहीं हुए और उन्होंने डीआरएस ले लिया. लेकिन थर्ड अंपायर ने भी रोहित को आउट करार दिया. इससे नाराज रोहित अंपायर से कुछ कहते नजर आए और मैदान छोड़ने से पहले नॉन स्ट्राइक पर लगे स्टंप्स में अपना बल्ला दे मारा.