फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर हैंडल से उस ट्वीट को डिलीट कर दिया है जिसके लिए इसी सोमवार को उनकी चौतरफा आलोचना हुई थी. इसके साथ ही इस संबंध में उन्होंने माफी भी मांगी है. विवेक ओबरॉय ने एक ट्वीट कर कहा, ‘कई बार आपके सामने कुछ ऐसी चीजें आती हैं जो पहली नजर में आपको म​जाकिया लगती हैं. वे किसी को नुकसान नहीं पहुंचातीं. लेकिन संभव है कि ऐसा दूसरों को न लगता हो. मैंने बीते दस साल दो हजार शोषित लड़कियों को सशक्त बनाने में लगाए हैं. मैं किसी महिला का निरादर करने के बारे में कभी सोच भी नहीं सकता.’

इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट में विवेक ओबेरॉय ने यह भी कहा, ‘मैंने जो ट्वीट किया उसका उद्देश्य किसी को तकलीफ पहुंचाना नहीं था. अगर उस मीम से किसी को भी तकलीफ पहुंची है तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं. साथ ही उस ट्वीट को डिलीट भी करता हूं.

इससे पहले इसी सोमवार को विवेक ओबेरॉय ने एग्जिट पोल को लेकर फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का तीन तस्वीरों का वाला एक कोलाज री-ट्वीट किया था. उन तीन अलग-अलग तस्वीरों में ऐश्वर्या राय सलमान खान, खुद विवेक ओबेरॉय के अलावा अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या के साथ दिख रही थीं. तीनों तस्वीरों पर ओपीनियन पोल, एग्जिट पोल और परिणाम जैसे कैप्शन भी लिखे हुए थे. उसी को लेकर उनकी आलोचना हो रही है. महाराष्ट्र के महिला आयोग ने इस संबंध में विवेक ओबरॉय को नोटिस भी जारी किया है.