ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजद के नवनिर्वाचित विधायक सरोज कुमार मेहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें वे पीडब्ल्यूडी के एक जूनियर इंजीनियर को जबरन उठक-बैठक कराते दिख रहे हैं. उन्होंने इंजीनियर को भीड़ द्वारा पिटवाने की धमकी भी दी जिसके बाद वह सड़क पर उठक-बैठक करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नवनिर्वाचित विधायक ने अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगी है.

पीटीआई की खबर के मुताबिक ओडिशा के पटनागढ़ से विधायक मेहर ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने लोगों के गुस्से को शांत करने के लिए यह कदम उठाया था. उन्होंने कहा, ‘मुझे इस घटना के लिए खेद है. लेकिन, मुझे जनाक्रोश को देखते हुए इंजीनियर को उठक-बैठक करने के लिए कहने को मजबूर होना पड़ा... सड़क निर्माण की खराब गुणवत्ता होने को लेकर लोग नाराज थे और यदि मैंने उन्हें उठक-बैठक करने के लिए नहीं कहा होता तो वे लोग इंजीनियर को नुकसान पहुंचा सकते थे... स्थिति मेरे नियंत्रण में नहीं थी क्योंकि गुस्साए लोग दोषी इंजीनियर के लिए सजा की मांग कर रहे थे.’

इस बीच, इंजीनियर की पत्नी ने विधायक मेहर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इस बारे में जिलाधिकारी अरिंदम डाकुआ ने संवाददाताओं से कहा कि मामले में पटनागढ़ के उपजिलाधिकारी की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.