सोशल मीडिया पर इस समय बिहार के चार विधायकों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वे मणिपुर के मोर शहर में कुछ लड़कियों के साथ अश्लील तरीके से नाचते और रंगरेलियां मनाते दिख रहे हैं. ये चारों विधायक जनता दल यूनाटेड (जेडीयू), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के बताए गए हैं. इम्फाल टाइम्स के मुताबिक चारों विधायक बीते महीने केंद्र सरकार की ‘लुक ईस्ट पॉलिसी’ के अंतर्गत चलाए जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी लेने के लिए मणिपुर पहुंचे थे. इसी दौरान कथित तौर पर पहली जून को उन्होंने एक पार्टी की थी और तब उन्हें मस्ती में झूमते हुए कैमरों में कैद कर दिया गया था.

जिन विधायकों को इस वीडियो में देखा गया है उनमें सुपौल जिले की पिपरा विधानसभा सीट के आरजेडी विधायक यदुवंश कुमार यादव, पूर्वी चंपारण में कल्याणपुर से भाजपा विधायक सचिन प्रसाद सिंह, समस्तीपुर में हसनपुर विधानसभा के जेडीयू विधायक राज कुमार राय और वैशाली जिले की राजापकड़ सुरक्षित सीट के विधायक शिवचंद्र राम शामिल हैं. इधर, इस वीडियो के आने के बाद यदुवंश कुमार यादव और शिवचंद्र राम ने इसे फर्जी बताया है.

खबरों के मुताबिक शिवचंद्र राम ने कहा है कि वे आधिकारिक दौरे पर मणिपुर गए थे. लेकिन जो वीडियो जारी हुआ है उससे उनका कोई लेना-देना नहीं है. इसके जरिये उन्हें बदनाम करने की साजिश की जा रही है. वहीं यदुवंश कुमार यादव ने खुद के इस वीडियो में नहीं होने की बात कही है. उनका यह भी कहना है कि इस वीडियो में कोई सच्चाई नहीं है साथ ही इसे लेकर वे संबंधित लोगों पर मानहानि का दावा भी करेंगे.