गुरुवार को क्रिकेट विश्व कप का चौथा मैच बारिश की भेंट चढ़ा है और चूंकि यह मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच था सो सोशल मीडिया पर भारतीय यूजर्स ने इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं. इस बीच यहां भारतीय टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव का एक दिलचस्प वीडियो भी कई लोगों ने शेयर किया है. इस वीडियो में नॉटिंघम के ट्रेंटब्रिज मैदान पर खड़े जाधव बादलों की तरफ इशारा करते हुए मराठी में कह रहे हैं कि यहां से जाओ और महाराष्ट्र में बरसो.

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक बड़े तबके ने बारिश के मौसम में इंग्लैंड में विश्व कप करवाने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को खूब कोसा है. ट्विटर हैंडल @SirJadeja से टिप्पणी की गई है, ‘आईसीसी के अधिकारियों को विश्व कप के आयोजन स्थल और मैचों के शेड्यूल पर उतना ही ध्यान देना चाहिए था जितना उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के ग्लव्ज पर दिया था.’ अनुराग साहू ने चुटकी ली है, ‘डियर आईसीसी, क्रिकेट विश्व कप के बजाय कम से कम तैराकी प्रतियोगिता का ही आयोजन करवा लो!’ सोशल मीडिया पर आई ऐसी ही कुछ और प्रतिक्रियाएं :

राजदीप सरदेसाई | @sardesairajdeep

क्रिकेट विश्व कप में बारिश 11वीं टीम बन गई है... इससे पहले की यह विश्व कप पानी से धुल जाए, आईसीसी को जागने की जरूरत है.

कृष्णा |‏ @Atheist_Krishna

और क्रिकेट विश्व कप 2019 का विजेता है?

श्रीधर वी | @iimcomic

साल 1900 : ब्रितानी साम्राज्य में सूरज कभी नहीं डूबता.
साल 2019 : ब्रिटेन पूछ रहा है कि ये सूरज क्या होता है!

सागर | @sagarcasm

कुछ दिलचस्प तथ्य – कश्मीरी पुलाओ में कश्मीर नहीं होता. मैसूर पाक में मैसूर नहीं होता और क्रिकेट विश्व कप में क्रिकेट नहीं हो रहा.

रोफल गांधी | @RoflGandhi_

लगता है कि कर्नाटक में बारिश के लिये जिस मेंढक जोड़े की शादी करवाई गयी थी वो इंग्लैंड में हनीमून मना रहा है.

अंगूर स्टार्क | @ladywithflaws