उत्तर प्रदेश में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को इसलिए नदी में डुबा कर मार दिया क्योंकि उसने एक तांत्रिक से यौन संबंध बनाने से इनकार कर दिया था. कुछ मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक आरोपित मानपाल अमीर बनने के लालच मेंं पत्नी को तांत्रिक के साथ सोने के लिए मजबूर कर रहा था. पत्नी ने ऐसा करने से इनकार किया तो मानपाल ने उसे मार डाला.

एनडीटीवी के मुताबिक घटना गुरुवार को अलीगढ़ में हुई. मृतक पत्नी के भाई राजेश कुमार का आरोप है कि मानपाल ने धमकी दी थी कि अगर उसने अपनी बहन को बचाने की कोशिश की तो वह बच्चे को भी मार डालेगा. पुलिस ने बताया कि मानपाल के बेटे ने उसे पत्नी को नदी में डुबोते देख लिया था. घटना के बाद पुलिस ने आरोपित पति और तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस में दर्ज शिकायत में राजेश ने कहा कि उसकी बहन ने दो दिन पहले उसे अपनी तकलीफ बताई थी और मदद मांगी थी. राजेश ने पुलिस को बताया कि उसने पति-पत्नी का विवाद सुलझा दिया था. लेकिन गुरुवार को मानपाल अपनी पत्नी को मनाकर नदी के पास ले गया और उसे डुबो कर मार दिया. उसके बाद वह और तांत्रिक संतदास दुर्गा दास पड़ोसी जिले बदायूं भाग गए. मामले की जांच में संतदास के आपराधिक रिकॉर्ड का पता चला है. पिछले साल उसके पास से बड़ी मात्रा में नशीला पदार्थ मिला था.