क्रिकेट की विश्व कप प्रति​योगिता के 23वें मुकाबले में वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के सामने जीत के लिए 322 ​रनों का विशाल लक्ष्य रखा है. इंग्लैंड के टॉन्टन में खेले जा रहे इस मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी थी. पारी के चौथे ओवर में जब वेस्टइंडीज को सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल के तौर पर पहला झटका लगा तो बांग्लादेशी कप्तान मशरफे मुर्तजा का पहले गेंदबाजी करने का फैसला सही होता जान पड़ा. लेकिन एविन लुईस (70) और शाई होप (96) ने सफलतापूर्वक अपनी टीम को इस संकट से उबार लिया. दूसरे विकेट के लिए इन दोनों बल्लेबाजों ने 116 रन जोड़े.

निकोलस पूरन ने 30 गेंदों पर 25 रन तो वहीं शिमरोन हेटमेयर ने 26 गेंदों पर 50 रनों की विस्फोटक पारी खेली. कैरेबियाई टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने 15 गेंदों पर 33 रन बनाए. वहीं डेरेन ब्रावो ने अपनी टीम के स्कोर में 19 रनों का योगदान दिया. इस मैच में एक वक्त 350 रनों तक के स्कोर की तरफ बढ़ती वेस्टइंडीज की टीम आखिरी ओवरों में हालांकि कुछ लड़खड़ाई नजर आई. साथ ही आठ विकेट के नुकसान पर वह 321 रन बनाने में कामयाब रही.

वहीं बांग्लोदश की तरफ से मोहम्मद सैफुद्दीन ने अपने कोटे के निर्धारित दस ओवरों में 72 रन लुटाते हुए तीन विकेट झटके. मुस्तफिजुर रहमान के हाथ भी तीन सफलता लगीं. वहीं शाकिब अल हसन ने आठ ओवरों में 54 रन खर्च करते हुए दो विकेट हासिल किए.