भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय से जुड़ा एक वीडियो सुर्खियों में आ गया है. पहली बार विधायक बने आकाश विजयवर्गीय इसमें नगर निगम के एक अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद उनकी अपने इस व्यवहार के लिए काफी आलोचना हो रही है.

खबरों के मुताबिक बुधवार को इंदौर नगर निगम के कर्मचारी अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चला रहे थे. इसी दौरान आकाश विजयवर्गीय वहां पहुंचे. बताया जाता है कि किसी बात पर कर्मचारियों से उनका विवाद हो गया. फिर उन्होंने आपा खो दिया और क्रिकेट बैट से ही एक अधिकारी को पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने.

घटना के बाद आकाश विजयवर्गीय और नगर निगम के कर्मचारी पुलिस थाने पहुंचे और वहां अपना-अपना पक्ष रखा. बाद में आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई अफसोस नहीं है. उनका कहना था, ‘यह तो शुरुआत है. हम भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी को खत्म करके रहेंगे. हमारा लाइन ऑफ एक्शन है- आवेदन, निवेदन और फिर दनादन.’ उधर, कांग्रेस ने इस घटना को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. एक ट्वीट में उसने कहा कि जिन्हें बीजेपी के चाल, चरित्र और चेहरे के अच्छे होने का थोड़ा भी भ्रम हो वे इस वीडियो को देखकर अपनी आंखें खोल सकते हैं.