कर्नाटक में भीड़ ने एक तेंदुए की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना बुधवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के कुरुबराहल्ली गांव में हुई. खबर के मुताबिक जिस समय भीड़ ने तेंदुए को मारा, तब वहां एक वन अधिकारी भी मौजूद था. भीड़ ने इसकी परवाह किए बगैर तेंदुए को मार डाला. यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई.

एनडीटीवी के मुताबिक तेंदुए ने गांव में एक अनार के बगीचे में दो लोगों पर हमला किया था. गांव के लोग इसे लेकर गुस्से में थे. तेंदुए को फिर हमला करने से रोकने के लिए वे उसी के शिकार करने निकल पड़े. उनकी खोज बुधवार को खत्म हुई जब उन्होंने तेंदुए को एक पेड़ पर बैठा देखा. एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक भीड़ ने तेंदुए पर पत्थरों से हमला कर दिया. उस दौरान वहां पहुंचे अधिकारियों ने भीड़ को रोकने की कोशिश की थी, लेकिन उनकी संख्या बहुत कम थी. खबर के मुताबिक बाद में तेंदुआ पेड़ से कूद कर एक ग्रामीण के पीछे भागा. उसी दौरान भीड़ ने उसे लाठी-डंडों से पीट-पीट कर मार डाला.

इससे पहले मई में असम में भी इसी तरह एक तेंदुए की हत्या कर दी गई थी. उस घटना में भीड़ ने जानवर के साथ बर्बरता भी की थी. खबरों के मुताबिक गांव वालों ने तेंदुए की आंखें निकाल ली थीं और उसके पंजे काट दिए थे. उन्होंने कई दिनों तक उसके शव को टांग कर रखा था. उससे पहले तेंदुए ने एक व्यक्ति को हमला कर घायल कर दिया था.