कर्नाटक में जारी सियासी नाटक के बीच कांग्रेस का एक और विधायक गुरूवार को मुंबई पहुंचा जिसे सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से यह खबर दी है.

न्यूज एजेंसी को सूत्रों ने बताया, ‘कर्नाटक के कांग्रेस विधायक (श्रीमंत पाटिल) गुरूवार को मुंबई आए. पहले उन्हें यहां निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बाद में सेंट जॉर्ज (सरकार द्वारा संचालित) अस्पताल में ले जाया गया.

इस बात की पुष्टि करते हुए कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपनी पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘विधायक दिल में दर्द की शिकायत लेकर यहां आया है. कर्नाटक में कई हृदयरोग विशेषज्ञ हैं, जहां मुफ्त इलाज संभव है. कर्नाटक में एक ऐसा अस्पताल है जो एम्स (दिल्ली) के बाद सबसे अच्छा है, लेकिन वह (पाटिल) कर्नाटक के उस अस्पताल को छोड़ यहां मुंबई के अस्पताल में आए हैं.”

मल्लिकार्जुन खड़गे ने आरोप लगाया कि भाजपा कर्नाटक की कांग्रेस-जद(एस) सरकार को गिराने के प्रयास के तहत विधायक श्रीमंत पाटिल को यहां लाई है. खड़गे के मुताबिक मुंबई पुलिस किसी को भी पाटिल से नहीं मिलने दे रही.

कर्नाटक के सत्ताधारी कांग्रेस-जद(एस) के गठबंधन के 15 बागी विधायक पहले से मुंबई के एक होटल में ठहरे हुए हैं.