महाराष्ट्र में एक सड़क हादसे में नौ छात्रों की मौत की खबर है. पीटीआई के मुताबिक यह हादसा पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर शुक्रवार देर रात हुआ जब एक कार एक ट्रक से टकरा गई. पुलिस के मुताबिक ये सभी छात्र कार में सवार थे और पुणे के रहने वाले थे. इनकी उम्र 19-23 वर्ष के बीच थी और वे रायगढ़ से अपने गृहनगर जा रहे थे.

स्थानीय पुलिस अधिकारी सूरज बंडगार के मुताबिक प्राथमिक जांच से पता चला है कि यह हादसा तेज रफ्तार और ड्राइवर के गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठने की वजह से हुआ. उनका कहना है, ‘कार तेज रफ्तार से चल रही थी. ड्राइवर उस पर से नियंत्रण गंवा बैठा. वह पहले डिवाइडर से टकरायी तथा फिर राजमार्ग के दूसरी तरफ जाकर ट्रक से टकरा गई.’

सूरज बंडगार के मुताबिक टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी और उसमें सवार सभी नौ छात्रों की मौके पर ही मौत हो गयी. उन्होंने बताया, ‘स्थानीय लोगों और पुलिस ने देखा कि उनमें से एक व्यक्ति के शरीर में कुछ हरकत हो रही थी. उसे तत्काल नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.’ अधिकारी ने कहा कि शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है.