सोमवार की दोपहर मुंबई के बांद्रा पश्चिम इलाके में महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड (एमटीएनएल) की नौ मंजिला इमारत की चौथी मंजिल पर आग लग गई. इसकी वजह से करीब 70 लोग इमारत में ही फंस गए. वहीं आग की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल की 14 गाड़ियां इसे काबू करने की कोशिश में जुटी हुई हैं. साथ ही क्रेन की मदद से इमारत में फंसे लोगों को भी बाहर निकाला जा रहा है.

खबरों के मुताबिक दमकलकर्मियों को अब तक 60 लोगों को इमारत से सुरक्षित निकाल पाने में सफलता मिल चुकी है. इसके अलावा फिलहाल यहां से किसी जान के नुकसान की खबर नहीं है. इमारत में आग किस वजह से लगी इसके कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों ने एनडीटीवी से बातचीत करते हुए कहा कि आग लगने से पहले उन लोगों को किसी चीज के जलने की गंध महसूस हुई थी.

इस दौरान मुंबई दमकल विभाग के प्रमुख ने कहा है कि आग लगने के बाद इमारत के ज्यादातर हिस्से में धुआं भर गया है. ऐसे में आग बुझाने के दौरान दमकल के दो कर्मचारी भी धुएं की चपेट में आ गए थे. इन कर्मचारियों को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया गया है. उन्होंने यह भी बताया कि मौके पर राहत और बचाव कार्य अब भी जारी है.