आमतौर पर सांप का नाम लेते ही आम इंसान के शरीर में एक सिहरन-सी दौड़ जाती है. लेकिन उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक युवक और सांप को लेकर चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एनडीटीवी के मुताबिक इसी​ रविवार को जिले के असरौली गांव में राजकुमार नाम के युवक को सांप ने काट लिया. इसके बाद राजकुमार ने भी पलटकर उस सांप को न सिर्फ काटा बल्कि चबाकर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए. इसके बाद जब उसकी तबीयत खराब होने लगी तो उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया.

राजकुमार के पिता बाबू राम ने पत्रकारों को बताया है कि घटना के वक्त वह शराब के नशे में था. बाबू राम का यह भी कहना था, ‘इस घटना के बाद से ही राजकुमार की हालत खराब है. हम गरीब लोग हैं और हमारे पास इतने पैसे भी नहीं कि हम उसका ठीक से इलाज करवा सकें.’ वहीं राजकुमार का इलाज करने वाले डॉक्टर ने उसकी स्थिति नाजुक बताई है. साथ ही कहा है कि उसे दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया है.

इससे पहले इसी महीने गुजरात के महिसागर जिले से भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी. तब खेत में काम कर रहे साठ वर्षीय एक व्यक्ति को सांप ने काट लिया था. इसके बाद उस व्यक्ति ने भी उस सांप को काट लिया था और बाद में दोनों की मौत हो गई थी.