जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी के बेहद चर्चित कार्यक्रम मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आएंगे. इस मशहूर शो के एंकर बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस कार्यक्रम का एक टीजर जारी किया है. उन्होंने लिखा है कि दुनिया के 180 देशों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक अनदेखा अंदाज देखने को मिलेगा. बेयर ग्रिल्स ने आगे लिखा कि वन्यजीव संरक्षण और पर्यावरण में आ रहे बदलावों पर जागरूकता बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जंगल के सफर पर निकलेंगे.

इस वीडियो की चर्चा दुनिया भर के मीडिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी हो रही है. सोशल मीडिया पर हैशटैग ‘पीएम मोदी ऑन डिस्कवरी’ के साथ इस पर कई अलग-अलग तरह की टिप्पणियां और मीम शेयर किए जा रहे हैं. इनमेें से कुछ दिलचस्प टिप्पणियां -

कौतुक श्रीवास्तव |@Cowtuk
अगर बेयर ग्रिल्स सचमुच में मोदी जी को किसी रोमांचक माहौल में ले जाना चाहते हैं तो उन्हें मोदी जी को प्रेस कॉन्फ्रेंस में ले जाना चाहिए.

संदीप ककड़िया | @stkakadiya

पीएम मोदी न्यूज चैनल्स पर आते रहे हैं. फिर वे (अपनी फिल्मों के जरिए) एंटरटेनमेंट चैनल पर आए.अब पीएम मोदी डिस्कवरी चैनल पर आ रहे हैं. मैं अब इंतजार कर रहा हूं कि वे आस्था और संस्कार चैनलों पर आएं.
फिर स्टार स्पोर्ट्स
और सबसे आखिर में वे नेटफ्लिक्स पर आएं.

निहाल किरनली | @NihalKirnali

जलवायु परिवर्तन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचार

यश.यूके | @UkeyYash

मैन वर्सेस वाइल्ड का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वाला एपिसोड जारी होने के बाद डिस्कवरी नेटवर्क

अतुल खत्री | @one_by_two

और मुझे लगा था कि #मैन वर्सेस वाइल्ड वीडियो वह होगा जिसमें आईआईटी बॉम्बे के क्लासरूम में गायें घास चरती हुई नज़र आएंगी.

बॉलीवुड *** | @BollywoodG
बॉलीवुड म्यूजिक के साथ सब बेहतर लगता है