गौतम गंभीर ने नवदीप सैनी के वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शानदार पदार्पण के बाद पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर फिर तीखा हमला बोला.

गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, ‘नवदीप सैनी भारत के लिये पदार्पण करने के दौरान शानदार प्रदर्शन किया. तुमने गेंदबाजी करने से पहले ही बिशन बेदी और चेतन चौहान को आउट करके दो विकेट ले लिये. एक ऐसे खिलाड़ी को पहले ही मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना उनके मिडिल स्टंप उखाड़ना ही है जिन्होंने मैदान पर उतरने से पहले ही उसे बाहर कर दिया था.’

बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के सदस्यों के एक गुट का हिस्सा थे, जिन्होंने दिल्ली में रणजी ट्राफी टीम में हरियाणा में जन्मे सैनी को लाने के गंभीर के फैसले को मंजूरी नहीं दी थी. उन्होंने कहा था कि दिल्ली की टीम में दिल्ली से बाहर का खिलाड़ी कैसे शामिल हो सकता है. यह पहली बार नहीं है जब गौतम गंभीर ने बेदी और चौहान को निशाने पर लिया है. पिछले साल अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए सैनी के भारतीय टीम में जगह बनाने के बाद भी उन्होंने ऐसा किया था, हालांकि, नवदीप सैनी उस टेस्ट में नहीं खेले थे. 26 साल के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने शनिवार को 17 रन देकर तीन विकेट चटकाये और लॉडेरहिल में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की चार विकेट की जीत के स्टार रहे.