महाराष्ट्र में एक होटल में दो अंडे खाने के लिए एक व्यक्ति को 1,700 रुपये भरने पड़े. मामला मुंबई स्थित फोर सीजन्स होटल का है. कार्तिक धर नाम के ट्विटर यूजर ने अपने हैंडल से होटल के बिल की तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपने ट्वीट में अभिनेता राहुल बोस को टैग करते हुए लिखा है, ‘भाई आंदोलन करें.’

दरअसल, पिछले महीने राहुल बोस ने ट्वीट कर बताया था कि कैसे चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मेरियट होटल में दो केले खाने के लिए उन्हें 442 रुपये का बिल भरना पड़ा. उनका ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. होटल का बिल देख कर लोगों ने उसकी खासी आलोचना की थी. बाद में चंडीगढ़ के आबकारी और कराधान विभाग ने होटल पर 25,000 रुपये का जुर्माना लगाया था.

हालांकि बिल बनाने के मामले में फोर सीजन्स होटल ने चंडीगढ़ के होटल को काफी पीछे छोड़ दिया है. उसने न सिर्फ दो अंडों के लिए 1,700 रुपये का बिल बनाया, बल्कि दो ऑमलेट के लिए भी इतने ही रुपये वसूले हैं. कार्तिक के ट्वीट में शेयर की गई तस्वीर में यह देखा जा सकता है. इसे लेकर भी लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं, होटल ने इस मामले में अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है.