अक्षय कुमार के लिए अच्छी खबरों का सिलसिला जारी है. फोर्ब्स पत्रिका ने सबसे ज्यादा मेहनताना लेने वाले अभिनेताओं की जो नई सूची छापी है उसमें वे दुनिया में चौथे नंबर पर हैं. पत्रिका के मुताबिक एक जून 2018 से एक जून 2019 के बीच अक्षय कुमार की कमाई कुल 65 मिलियन डॉलर यानी करीब 467 करोड़ रुपये रही. फोर्ब्स ने अक्षय कुमार के बारे में लिखा है कि फिल्मों के अलावा वे 20 से ज्यादा विज्ञापनों के जरिये भी अकूत पैसा कमा रहे हैं.

फोर्ब्स की इस सूची में हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन पहले स्थान पर हैं जिनकी कमाई का आंकड़ा रहा 89.4 मिलियन डॉलर. दूसरा और तीसरा स्थान एवेंजर सीरीज की फिल्मों से लोकप्रियता की एक नई ऊंचाई पर पहुंचने वाले क्रिस हेम्सवर्थ (76.4 मिलियन डॉलर) और रॉबर्ट डाउनी जूनियर (66 मिलियन डॉलर) को मिला है.

अक्षय कुमार के बाद फोर्ब्स की इस प्रतिष्ठित सूची में जैकी चैन आते हैं जिनकी बीते एक साल के दौरान कमाई 58 मिलियन डॉलर रही. इसके बाद की यानी छठी जगह ब्रैडली कूपर और एडम सैंडलर के बीच 57 मिलियन डॉलर के आंकड़े के साथ टाई हुई है.

2018 में अक्षय कुमार सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 2.0 और गोल्ड का हिस्सा रहे थे. इस साल आई उनकी फिल्म केसरी भी सुपरहिट रही और हाल में रिलीज हुई मिशन मंगल ने भी पांच दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.