दिल्ली में एक हेडफोन के दाम को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति की जान चली गई. घटना सोमवार रात पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन वाले इलाके में हुई. खबर के मुताबिक अयूब नाम के एक दुकानदार ने हेडफोन के दाम को लेकर पीड़ित मोहम्मद ओवेस से झगड़ा किया था. बाद में उसने कथित रूप से अपने साथियों के साथ मिल कर ओवेस की इतनी पिटाई की कि बाद में उनकी मौत हो गई.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक मोहम्मद ओवेस नोएडा के एक मदरसे में पढ़ाते थे. वे शनिवार को दिल्ली आए थे. सोमवार की रात उन्हें पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ के शामली जाना था. रात करीब दस बजे वे चांदनी चौक के पास टाउन हॉल पहुंचे. वहां एक दुकान पर रुक कर उन्होंने हेडफोन का दाम पूछा. इस पर दुकानदार ने तमतमा के जवाब दिया. ओवेस को यह अच्छा नहीं लगा और वहां से चले गए.

पुलिस का कहना है कि इसके बाद दुकानदार अयूब ने पीड़ित का पीछा किया और जिद की वे हेडफोन खरीदें. ओवेस ने इसका विरोध किया तो अयूब ने अपने दोस्तों को बुला लिया. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि घटनास्थल पर अचानक आठ-दस लोग आ गए और ओवेस को पीटने लगे. दिल्ली पुलिस में अतिरिक्त उपायुक्त (उत्तर) हरेंद्र सिंह ने बताया कि एक राहगीर से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और ओवेस को अस्पताल को पहुंचाया. वहां उनकी मौत हो गई. उसने इस घटना को लेकर गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है. वहीं, अयूब के साथ लल्लन नाम के एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.