भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के गुरुवार को एक ट्वीट के बाद महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की चर्चा ने फिर जोर पकड़ लिया है. विराट कोहली ने अपने एक ट्वीट में 2016 के टी20 विश्व कप मुकाबले की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि इस मुकाबले को वे कभी नहीं भूल पाएंगे. इस तस्वीर में विराट के साथ महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आ रहे हैं. विराट कोहली द्वारा इस समय इस तरह के ट्वीट करने को महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की घोषणा के साथ जोड़ा जा रहा है.

विराट कोहली के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर इस चर्चा ने जोर पकड़ लिया है कि महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही अपने संन्यास की घोषणा कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर विराट कोहली के ट्वीट के हवाले से यह पूछा जा रहा है कि क्या धोनी रिटायरमेंट की घोषणा करने वाले हैं, वर्ना विराट के इस समय इतने पुराने मैच की तस्वीर शेयर करने का क्या मतलब हो सकता है?

महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के बाद से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. उस समय उनके टीम से बाहर रहने पर यह कहा गया था कि धोनी वेस्टइंडीज दौरे पर इसलिए नहीं गए क्योंकि वे भारतीय सेना में बतौर लेफ्टीनेंट कर्नल (मानद ) ट्रेनिंग करना चाहते थे. धोनी के जम्मू-कश्मीर से ट्रेनिंग पूरी कर लौटने के बाद कुछ तस्वीरें सामने आईं थी, जिसमें वे गोल्फ खेलते नजर आए थे. इस बीच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम घोषित की गई. लेकिन इस 15 सदस्यीय टीम में भी धोनी का नाम नहीं था. उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की चर्चाओं ने और जोर पकड़ लिया था.