कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने क्रिकेट में बाउंड्री के निकट मुश्किल कैच पकड़े जाने का वीडियो शेयर कर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था की स्थिति इधर-उधर की बातें करके नहीं बल्कि सच्ची भावना से ही सुधारी जा सकती है.

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में कहा है, ‘सही कैच पकड़ने के लिए अंत तक गेंद पर नजर और खेल की सच्ची भावना होना जरुरी है. नहीं तो आप सारा दोष गुरुत्वाकर्षण, गणित, ओला-ऊबर और इधर-उधर की बातों पर मढ़ते रहेंगे. भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी.’ प्रियंका ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक फील्डर सीमा रेखा के निकट मुश्किल कैच पकड़ते हुए दिख रहा है. दरअसल, इसके माध्यम से उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के ओला-ऊबर वाले बयान और ‘गुरुत्वाकर्षण की खोज आइंस्टीन द्वारा करने’ से जुड़ी वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल की टिप्पणी को लेकर कटाक्ष किया है.

कुछ दिनों पहले कारों की घटती बिक्री के बारे में पूछे जाने पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि युवाओं द्वारा खुद की कार खरीदने के बजाय ओला-ऊबर का अधिक इस्तेमाल किए जाना भी कारों की बिक्री में कमी की एक वजह है. वहीं, वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल अपने एक बयान में गुरुत्वाकर्षण की खोज न्यूटन द्वारा किए जाने के बजाय आइंस्टीन द्वारा करने की बात कह गए थे. उन्होंने यह बात भी कही थी कि गुरुत्वाकर्षण के सिद्धांत की खोज में गणित का कोई इस्तेमाल नहीं हुआ था.