दक्षिण कश्मीर में उपायुक्त दफ्तर पर ग्रेनेड हमला, 10 घायल

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में कम से कम दस लोगों के घायल होने की खबर है. हमला अनंतनाग जिले के उपायुक्त कार्यालय के ठीक बाहर सुबह 11 बजे के करीब किया गया. पुलिस के मुताबिक, अब तक किसी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. सुरक्षा बलों ने हमलावरों की तलाश में सघन तलाशी अभियान शुरु कर दिया है. (विस्तार से)

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने पार्टी से इस्तीफा दिया

हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे से नाराज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने शनिवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. इससे पहले अशोक तंवर ने राज्य विधानसभा चुनाव के लिए बनी सभी समितियों से इस्तीफा दे दिया था. (विस्तार से)

मुंबई : आरे कॉलोनी में पेड़ काटने को लेकर प्रदर्शन, 29 लोग गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने आरे कॉलोनी में पेड़ों की कटाई को लेकर हुए प्रदर्शनों के बीच शनिवार सुबह पूरी कॉलोनी और उसके आसपास के इलाकों में धारा 144 लागू कर दी है. पर्यावरण कार्यकर्ताओं का दावा है कि इस बीच आरे कॉलोनी के 200 से अधिक पेड़ काटे जा चुके हैं. पेड़ काटने का विरोध कर रहे 29 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. (विस्तार से)

तीन तलाक देने पर तमिलनाडु में पहली एफआईआर दर्ज

तीन तलाक पर बने नए कानून के तहत तमिलनाडु में पहली एफआईआर दर्ज की गई है. तमिलनाडु पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति के खिलाफ उसकी पत्नी की शिकायत के आधार पर मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. (विस्तार से)

बाढ़ के लिए गिरिराज सिंह का नीतीश कुमार पर निशाना, कहा - ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को

केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने बिहार की राजधानी पटना में बारिश के कारण हुए जलजमाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. हाल में हुई भारी बारिश के चलते यह शहर झील में तब्दील हो गया था. पीटीआई के मुताबिक गिरिराज सिंह पूछा गया था कि पटना में जलजमाव के लिए कौन जिम्मेवार है. उन्होंने कहा कि अगर गंगा नदी की बाढ़ से यह शहर डूबा होता तो कोई बात होती, लेकिन कहीं न कहीं कुव्यवस्था इसकी आड़ में है. (विस्तार से)