मुंबई पुलिस ने ‘बिग बॉस सीजन 13’ के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के चलते बॉलीवुड स्टार सलमान खान के बांद्रा निवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. शनिवार को करणी सेना के सदस्यों ने सलमान खान के आवास के बाहर प्रदर्शन किया था. मुंबई पुलिस ने बताया कि प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेकर सलमान के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

‘बिग बॉस सीजन 13’ के खिलाफ मुंबई समेत पूरे देश में प्रदर्शन की खबरें आ रही हैं. मुंबई पुलिस के मुताबिक, करणी सेना के प्रदर्शनकारी ‘बेड फ्रेंड्स फॉरएवर’ नामक नयी अवधारणा को शामिल करने को लेकर ‘बिग बॉस’ पर रोक की मांग कर रहे हैं. ‘बेड फ्रेंड्स फॉरएवर’ के तहत प्रतिस्पर्धियों को साथियों के साथ एक बिस्तर साझा करना होता है. इस कारण करणी सेना समेत कई संगठन इसकी आलोचना कर रहे हैं. उनका मानना है कि यह अश्लीलता को बढ़ावा देती है और भारतीय संस्कृति के विरूद्ध है.

करणी सेना के अलावा उत्तर प्रदेश के एक भाजपा विधायक ने भी ‘बिग बॉस’ का विरोध करते हुए सूचना प्रसारण मंत्री को पत्र लिखा है. विधायक नंद किशोर गुर्जर ने इस शो को अश्लीलता को बढ़ावा देने वाला बताते हुए मांग की थी कि इसके डायरेक्टर, प्रोड्यूसर समेत इसके प्रस्तोता सलमान खान के खिलाफ रासुका के तहत कार्यवाही की जाए.