पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी का भारतीय सेना ने जोरदार जवाब दिया है. भारतीय सेना ने तंगधार सेक्टर में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में स्थित आतंकी कैंपों पर हमला किया है. सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने खुद तीन आतंकी कैंपों के तबाह होने की पुष्टि की है.

एएनआई के मुताबिक जनरल बिपिन रावत ने कहा कि भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में छह से दस पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं और तकरीबन इतने ही आतंकी भी हताहत हुए हैं. उन्होंने कहा, ‘हमें और आतंकियों के मारे जाने की भी खबर मिल रही है जिसकी जानकारी हम बाद में देंगे. लेकिन हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि कम से कम तीन आतंकी कैंपों को तबाह किया गया है और चौथे कैंप को भी नुकसान पहुंचा है.’ सेना प्रमुख के मुताबिक पीओके में स्थित आतंकी शिविरों को निशाना बनाने के लिए आर्टिलरी गन का इस्तेमाल भी किया गया है.

इससे पहले शनिवार रात पाकिस्तान की सेना ने जम्मू-कश्मीर के तंगधार में बिना उकसावे के एलओसी पर गोलाबारी शुरू कर दी थी. पाकिस्तान की तरफ से की गई इस गोलाबारी में भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए थे और एक स्थानीय नागरिक की भी जान चली गई थी. हमले में तीन स्थानीय नागरिक भी घायल हुए थे. इसके जवाब में ही रविवार को भारतीय सेना ने यह कार्रवाई की है.