राजस्थान में एक भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए. यह हादसा बीकानेर-जयपुर हाइवे पर श्री डूंगरगढ़ के पास हुआ. पीटीआई के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सवारियों से भरी एक बस सामने से आ रहे ट्राले से टकरा गयी. बस बीकानेर से जयपुर जा रही थी. टक्कर के बाद उसमें आग लग गई.

तमिलनाडु की कंपनी पर आयकर विभाग का छापा, 435 करोड़ रुपये की अघोषित संपत्ति मिली

तमिलनाडु स्थित एक कंपनी में मारे गए छापों में आयकर विभाग को कथित रूप से 435 करोड़ रुपये की अघोषित संपत्ति का पता चला है. पीटीआई के मुताबिक छापों के दौरान 32.6 करोड़ रुपये की अघोषित नकदी के साथ 10 किलोग्राम सोना जब्त किया गया है. ये छापे 15 नवंबर को तमिलनाडु के 20 शहरों में मारे गए थे. हालांकि विभाग ने कंपनी का नाम तो नहीं बताया है लेकिन कहा है कि वह कुछ खास मैटिरियल्स का निर्माण करती है जिनकी आपूर्ति भारत और विदेश में स्वास्थ्य क्षेत्र में की जाती है.

कांग्रेस ने झारखंड चुनावों के लिए उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी की

कांग्रेस ने झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों की अपनी पांचवीं सूची जारी कर दी है. इसके साथ ही अभी तक पार्टी ने 29 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. झारखंड में 30 नवंबर से 20 दिसंबर तक पांच चरणों में चुनाव होंगे. नतीजों की घोषणा 23 दिसंबर को होगी. फिलहाल राज्य में सत्ताधारी भाजपा मुश्किलों से जूझती दिख रही है. बीते चुनाव में उसके सहयोगी एलजेपी और आजसू उससे अलग होकर लड़ने का ऐलान कर चुके हैं.