महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने शपथ लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दी गई शुभकामनाओं पर शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने प्रधानमंत्री को आश्वस्त किया है कि वह राज्य के लोगों की भलाई के लिए एक स्थिर सरकार देंगे.

प्रधानमंत्री ने शनिवार को अजित पवार के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद उन्हें बधाई दी थी. इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए रविवार को पवार ने एक ट्वीट में लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बहुत-बहुत धन्यवाद. हम एक स्थिर सरकार सुनिश्चित करेंगे जो महाराष्ट्र के लोगों के बेहतर भविष्य के लिए कड़ी मेहनत करेगी.’

एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘मैं एनसीपी में हूं और हमेशा एनसीपी में ही रहूंगा और शरद पवार साहेब हमारे नेता हैं. हमारा भाजपा-एनसीपी गठबंधन महाराष्ट्र में अगले पांच साल के लिए स्थिर सरकार देगा, ये सरकार राज्य और लोगों के कल्याण के लिए गंभीरता से काम करेगी.’

अजित पवार ने रविवार को ट्विटर पर अपना ‘बायो’ भी बदल दिया है. उन्होंने ट्विटर पर अब अपने ‘बायो’ में उप मुख्यमंत्री महाराष्ट्र और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का नेता लिखा है.

पीटीआई के मुताबिक एनसीपी के सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री को धन्यवाद देना और बायो बदलना इस बात का संकेत है कि अजित पवार भाजपा को समर्थन देने पर अपने कदम पीछे खींचने को तैयार नहीं हैं. बताया जाता है कि अजित पवार ने एनसीपी नेताओं से यह भी कहा है कि पार्टी का हित भाजपा के साथ सरकार में शामिल रहने में ही है.