हैदराबाद में एक महिला की तब बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई जब वह अपनी स्कूटी पंक्चर होने के बाद सड़क पर मदद का इंतजार कर रही थी. 27 साल की यह महिला वेटनरी डॉक्टर थी. पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक यह महिला रोज की तरह अपने क्लीनिक से लौट रही थी कि हैदराबाद के बाहरी इलाके में स्थित एक टोल प्लॉजा के पास उसकी स्कूटी पंक्चर हो गई. उसने अपनी बहन को फोन किया जिसने उसे सुझाव दिया कि वह स्कूटी टोल प्लाजा पर ही खड़ी कर दे और घर के लिए कैब ले ले. इसी दौरान दो लोगों ने इस महिला से कहा कि वे स्कूटी अपने साथ ले जाएंगे और पंक्चर ठीक करके वापस ले आएंगे.

पुलिस के मुताबिक स्कूटी जाने के बाद महिला टोला प्लाजा पर ही इंतजार कर रही थी कि कुछ लोगों ने उस पर घात लगाकर हमला किया और उसे झाड़ियों में खींच लिया. उसके साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई और बाद में शव एक फ्लाइओवर के पास फेंककर उसे जलाने की कोशिश भी की गई. उधर, देर रात तब जब महिला घर नहीं लौटी तो घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई. सुबह पुलिस ने इसी फ्लाईओवर के नीचे से महिला का अधजला शव बरामद किया.