भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कहा कि अगर महेन्द्र सिंह धोनी को लगता है कि वह अगले साल टी20 विश्व कप खेलने की दौड़ में है तो इस पर ‘किसी को सवाल नहीं उठाना’ चाहिए. रवि शास्त्री ने कहा कि यह पूर्व कप्तान कभी ‘खुद को टीम पर नहीं थोपेगा’.

‘इंडिया टुडे’ चैनल पर प्रसारित होने वाले साक्षात्कार में रवि शास्त्री से जब महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘धोनी महान खिलाड़ी है. मुझे पता है कि वह खुद को कभी भारतीय टीम पर नहीं थोपेंगे. वह ब्रेक लेना चाहते हैं लेकिन वह आईपीएल खेलने जा रहे हैं.’ इंग्लैंड में खेले गये क्रिकेट विश्व कप के बाद से धोनी ब्रेक पर हैं. शास्त्री से जब पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी वापसी करेंगे तो उन्होंने कहा, ‘अगर आईपीएल के बाद उन्हें लगता है कि वह भारत के लिए खेल सकते हैं तो किसी को उस पर सवाल नहीं उठाना चाहिए.’

महेंद्र सिंह धोनी ने लंबे समय तक अपनी भविष्य की योजनाओं पर चुप्पी बनाए रखने के बाद, हाल ही में कहा था, ‘जनवरी तक कुछ भी मत पूछो.’पिछले महीने धोनी को झारखंड की अंडर-23 टीम के साथ रांची में अभ्यास करते देखा गया था जिसके बाद उनकी वापसी के कयास लगाये जा रहे हैं.