उत्तर प्रदेश में एक बलात्कार पीड़िता को ‘उन्नाव से भी भयंकर अंजाम’ भुगतने की धमकी दी गई है. मामला दिल्ली से 53 किलोमीटर दूर बागपत का है. पीड़िता के घर के बाहर एक पोस्टर लगाया गया है. इसमें लिखा गया है, ‘अगर....तारीख को कोर्ट में गवाही दी तो उसका अंजाम बहुत ही बुरा होगा. उसका अंजाम उन्नाव से भी भयंकर हो सकता है.’ हाल में उत्तर प्रदेश के ही उन्नाव में कोर्ट में सुनवाई के लिए जा रही एक बलात्कार पीड़िता को आरोपितों ने जिंदा जला दिया था.

खबरों के मुताबिक पीड़िता के साथ दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में बलात्कार हुआ था. यह पिछले साल की घटना है. बीते जुलाई में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई गई थी. दिल्ली पुलिस ने बलात्कार पीड़ित को गिरफ्तार किया था. बीते बुधवार को ही उसे जमानत मिली है. इसके बाद ही यह पोस्टर लगा है. आरोपित पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है. शिकायत में कहा गया है कि उसने नशीला पदार्थ खिलाकर इस घटना को अंजाम दिया और इसका वीडियो भी बनाया. बाद में इसी वीडियो से पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसके साथ फिर बलात्कार किया गया.

उधर, आरोपित का कहना है कि यह काम उसने नहीं किया है. उसके मुताबिक गांव में उससे दुश्मनी रखने वालों ने यह पोस्टर लगाया है ताकि उसे फंसाया जा सके.