तेलंगाना भाजपा सांसद डी अरविंद ने एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह उनकी दाढ़ी काट देंगे और उन्हें क्रेन से लटका देंगे. भाजपा सांसद ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधा और कहा कि वह ओवैसी की दाढ़ी के चंद्रशेखर राव को लगा देंगे.

निजामाबाद के भाजपा सांसद डी अरविंद ने कहा कि वह उसी मैदान में ओवैसी को क्रेन से लटका देंगे, जहां उन्होंने भाजपा के खिलाफ टिप्पणी की. उन्होंने कहा, ‘उसी मैदान में मैं एक क्रेन लाऊंगा, लटका दूंगा और तुम्हारी दाढ़ी काट दूंगा. मैं दाढ़ी को फेकूंगा नहीं. मैं उस दाढ़ी की प्रमोशन करके उसे मुख्यमंत्री को लगा दूंगा, ताकि लोगों को पता चले कि वह एक मुल्ला हैं.’ टीआरएस और एमआईएम के बीच मित्रवत संबंध हैं और टीआरएस ने भी सीएए का विरोध किया है.

ओवैसी ने एक सप्ताह पहले निजामाबाद में सीएए के खिलाफ एक बैठक को संबोधित किया था. भाजपा सांसद अरविंद ने आरोप लगाया कि इस बैठक में ओवैसी ने कहा था वह भाजपा के टुकड़े कर देंगे. भाजपा सांसद ने अपने बयान को ओवैसी के बयान की प्रतिक्रिया बताया. उन्होंने कहा कि ओवैसी को सांसद के रूप में फालतू की बयानबाजी के बजाय हैदराबाद के विकास पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.