दिल्ली के एक मकान के भीतर से एक ही परिवार के पांच लोगों की लाशें बरामद हुई हैं. पुलिस के अनुसार परिवार के लोगों के मौत कई दिन पहले हुई है, जिसकी वजह से सभी के शव सड़ गए हैं. शुरुआती जांच में यह सामूहिक आत्महत्या का मामला लग रहा है.

पुलिस के मुताबिक, उसे सूचना मिली कि दिल्ली के भजनपुरा इलाके के सी ब्लॉक के एक घर से तेज बदबू आ रही है. मौके पर पहुंचने पर घर का मुख्य द्वार बाहर से बंद था. घर के पीछे का दरवाजा भी अंदर से लॉक था. दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर पहुंची तो वहां पांच लोगों के सड़े-गले शव पड़े थे. इन शवों की शिनाख्त 43 साल के शंभूनाथ, उनकी 38 साल की पत्नी सुनीता, 16 साल की बेटी कोमल और 14 साल के बेटे सचिन और 12 साल के बेटे शिवम के रूप में हुई है. पुलिस का मानना है कि शवों की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि इनकी मौत चार-पांच दिन पहले ही हो चुकी थी.

आस-पड़ोस के लोगों के मुताबिक शंभूनाथ इस मकान में 6 महीने पहले ही किराए पर रहने आए थे और ई-रिक्शा चलाते थे. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में घर में लूटपाट या अन्य कोई आपराधिक वजह नजर नहीं आ रही है. फिलहाल ऐसा लग रहा है कि यह आत्महत्या का मामला है.