दिल्ली विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी का कहना है कि अपना विस्तार करने के लिए वह पूरे देश में स्थानीय निकाय के चुनाव लड़ेगी. आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने कहा कि पार्टी अपने विस्तार के बारे में चर्चा के लिए रविवार को सभी प्रदेशों के नेताओं के साथ बैठक करेगी.

गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी बीजेपी के ‘नकारात्मक राष्ट्रवाद’ के खिलाफ अपने ‘सकारात्मक राष्ट्रवाद’ को सामने रखेगी. उन्होंने बताया कि पार्टी के ‘राष्ट्र निर्माण अभियान’ के तहत लोग एक फोन कॉल से पार्टी में शामिल हो सकेंगे. गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश और गुजरात के निकाय चुनाव में हिस्सा लेगी और ज्यादा से ज्यादा राज्यों में वॉलंटियर बनाएगी. बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी भारत के लोगों का सम्मान नहीं करती है, वह हर व्यक्ति को अपने वोट बैंक के रूप में देखती है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने लगातार तीसरी बार जीत दर्ज की है. दिल्ली विधानसभा चुनावों में आप ने 70 में से 62 सीटें हासिल की हैं. बीजेपी को सिर्फ आठ सीटों पर जीत मिली है. कांग्रेस लगातार दूसरी बार भी कोई सीट नहीं जीत सकी है.