‘अमित जी और उनके परिवार के खिलाफ अपने ओवररिएक्शन के लिए मुझे खेद है.’  

— अमर सिंह, राजनेता और पूर्व सांसद

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पर टिप्पणियों को लेकर माफी मांगी है. वे फिलहाल अपने इलाज के लिए सिंगापुर में हैं. एक समय अमर सिंह और बच्चन परिवार काफी करीब माने जाते थे, लेकिन बाद में उनमें दूरियां हो गईं.

‘गांधी और गोडसे साथ नहीं चल सकते.’

— प्रशांत किशोर, चुनावी रणनीतिका

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने यह बात आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही. उन्होंने कहा कि जेडीयू से निकाले जाने के बाद भी वे पार्टी मुखिया और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सम्मान करते हैं. हाल तक जेडीयू के उपाध्यक्ष रहे प्रशांत किशोर ने आपसी मतभेदों की वजह भी बताई. उनका कहना था कि एक तरफ नीतीश कुमार, गांधी, जेपी और लोहिया की बात करते हैं और दूसरी तरफ वे नाथूराम गोडसे की विचारधारा वाले लोगों के साथ खड़े हैं.


‘सिर्फ तीन देशों के प्रभुत्व से क्रिकेट तरक्की नहीं कर सकता.’

— स्टीव वॉ, पूर्व क्रिकेटर

क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव वॉ ने कहा है कि मौजूदा हालात बने रहे तो क्रिकेट तरक्की नहीं कर सकता. उनका मानना है कि क्रिकेट को आगे बढ़ाने के लिए इसे भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के प्रभुत्व से आगे ले जाना होगा. स्टीव वॉ ने कहा कि इन तीन बड़े देशों को अपना फायदा दुनिया के उन देशों के साथ बांटना होगा जो अभी क्रिकेट के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.