24 फरवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत पहुंचने वाले हैं. उनकी दो दिवसीय यात्रा को लेकर जोर-शोर से तैयारियां जारी हैं. इस बीच कांग्रेस ने अहमदाबाद में डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत को लेकर हो रहे इंतजामों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. पार्टी के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है. इसमें कहा गया है, ‘मोदी जी ने जिन दो करोड़ रोजगारों की बात की थी उनमें से 69 लाख का ऐलान हो गया है. आवेदन करें. जल्दी.’

इस ट्वीट के साथ कांग्रेस ने एक तस्वीर भी शेयर की है. इसमें कहा गया है कि नौकरी के इच्छुक लोगों का काम होगा डोनाल्ड ट्रंप को देखकर हाथ हिलाना. मेहनताने के रूप में अच्छे दिन मिलने की बात कही गई है.

अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में अमेरिकी राष्ट्रपति के सम्मान में नमस्ते ट्रंप नाम का एक कार्यक्रम होने जा रहा है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद होंगे. इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप का बयान आया था कि उनके स्वागत में 70 लाख लोग जुटने वाले हैं और इसे लेकर वे बहुत रोमांचित हैं. हालांकि अहमदाबाद नगर निगम ने कहा है कि यह संख्या एक से दो लाख के बीच होगी. खबरें हैं कि इस कार्यक्रम का आयोजन नागरिक अभिनंदन समिति नाम का कोई संगठन कर रहा है, लेकिन इसे लेकर इससे ज्यादा जानकारी नहीं है.