हरियाणा में कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज अस्पताल से भागने के चक्कर में जान गंवा बैठा. खबरों के मुताबिक 55 साल का यह मरीज करनाल के एक अस्पताल में भर्ती था. पानीपत के रहने वाले इस शख्स ने आज तड़के बेडशीट और प्लास्टिक के पैकेटों की एक कामचलाऊ रस्सी बनाकर अस्पताल की छठी मंजिल से उतरने की कोशिश की. इसी दौरान वह गिर पड़ा जिससे उसकी मौत हो गई. इस मरीज को एक अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अभी उसके खून के नमूने की रिपोर्ट नहीं आई थी.

इससे पहले कल खबर आई थी कि कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज ने दिल्ली स्थित एम्स के ट्रॉमा सेंटर की इमारत से छलांग लगा दी है. हालांकि उसकी जान बच गई. कुछ समय पहले कोरोना वायरस के लक्षण दिखने पर दिल्ली के ही सफदरजंग अस्पताल में भर्ती किए गए एक शख्स ने इसकी छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. बीते कुछ समय के दौरान ऐसे भी कई मामले सामने आए हैं जब कोरोना वायरस के संदिग्धों ने आइसोलेशन सेंटरों से भागने की कोशिश की.

भारत में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा चार हजार को पार कर गया है. 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. उधर, पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से होने वाली मौतों का आंकड़ा 70 हजार के ऊपर पहुंच गया है.